अन्य खबरेंअपराधअरुणाचल प्रदेशअसमआंध्र प्रदेश

गुड़गांव गोलीकांड / जज के बेटे की भी इलाज के दौरान मौत, परिवार ने सभी अंग किए दान

सेक्टर-49 की मार्केट में जज के बेटे और पत्नी को गनमैन ने मार दी थी गोली, पत्नी की पहले दिन ही हो गई थी मौत                                

गुड़गांव। यहां से सेक्टर 49 मार्केट में हुए गोलीकांड में जख्मी अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत के बेटे ध्रुव की इलाज के दौरान मंगलवार अलसुबह मौत हो गई। परिवार ने ध्रुव का हार्ट, लीवर और किडनी दान किए हैं। जज के गनर महिपाल यादव ने उनकी पत्नी और बेटे पर गोलियां चलाई थीं। जज की पत्नी की मौत 13 अक्टूबर को हुई थी। वहीं आरोपी गनमैन को जेल भेज दिया गया है।
13 अक्टूबर को जज के गनमैन महिपाल ने जज कृष्णकांत की पत्नी रितू और बेटे ध्रुव पर फायरिंग कर दी थी। दोनों को गोलियां लगी थी। रितू की उसी दिन मौत हो गई थी, जबकि ध्रुव को मेदांता अस्पताल में लाइफ स्पोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। मेदांता के मेडिकल सुपरिटेंडेंट एके दुबे का कहना है कि मंगलवार सुबह 3 बजे ध्रुव की मौत हो गई। उसके परिजन उसके अंग दान करना चाहते थे, जिसके चलते हॉर्ट, लीवर और किडनी दान कर दिए गए हैं।
आरोपी महिपाल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ के बाद थ्योरी बताई थी कि महिपाल जज की पत्नी रितू व बेटे ध्रुव को मार्केट लेकर गया था। जब वे सामान लेने मार्किट गए थे तो महिपाल उन्हें छोड़कर कार को खड़ी कर वहीं मार्किट में इधर-उधर चला गया। ऐसे में रीतू व ध्रुव गाड़ी के पास पहुंचे तो आरोपी महिपाल वहां नहीं मिला और वे उसे फोन भी करते रहे, लेकिन जब वह काफी देर बाद गाड़ी के पास पहुंचा तो जज के बेटे ध्रुव ने उससे गुस्से में चाबी मांगी।

इस पर महिपाल को गुस्सा आ गया और उसने ध्रुव से मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच रितू ने भी महिपाल का विरोध किया तो महिपाल ने रितू को दो गोली मार दी और उसके बाद ध्रुव को तीन गोलियां मारकर वह मौके से फरार हो गया।                                                                                                                                                                                                                                                                                                                

Related Articles

Back to top button