Breaking News अन्य खबरें राजनीति

मध्य प्रदेश / मुस्लिमों के 90 प्रतिशत वोट नहीं पड़े तो बहुत नुकसान होगा : कमलनाथ का वीडियो हुआ वायरल

भोपाल। मतदान से सात दिन पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे कुछ मुस्लिम नेताओं से मुस्लिम वोटिंग प्रतिशत को लेकर बात कह रहे हैं। वीडियो में कमलनाथ कह रहे हैं कि मुस्लिम वोटरों के 90 प्रतिशत वोट नहीं पड़े तो नुकसान होगा। इससे कमलनाथ का आरएएसएस को लेकर कही गई बातों का वीडियो वायरल हुआ था।

बताया जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है जब भोपाल में मुस्लिम समाज के वरिष्ठ लोगों से कह रहे हैं कि प्रदेश में जो मुसलमान बूथ हैं वहां अगर 50-60 प्रतिशत मतदान हुआ है तो क्यों हुआ। 60 प्रतिशत मतदान, 90 प्रतिशत क्यों नहीं हुआ, इसका पोस्टपार्टम पिछले चुनाव का करना बहुत जरुरी है। अगर इस चुनाव में मुसलमान समाज के 90 प्रतिशत वोट नहीं पड़े तो हमें बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पराशर ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि कमलनाथ मुस्लिम वोट बैंक के लिए साजिश कर रहे हैं। वे मुस्लिमों को भड़काने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के खिलाफ भाजपा चुनाव आयोग में शिकायत करेगी और पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करेगी।