Breaking News अन्य खबरें मनोरंजन स्वास्थ्य

मैराथन / करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ ने किया ‘रन भोपाल रन’ के रनर्स का वेलकम, दिए फिटनेस टिप्स

भोपाल. राजधानी में भोपाल रनर्स की ओर से रविवार को आयोजित मैराथन ‘रन भोपाल रन’ में हजारों की संख्या में शहरी दौड़े। रनर्स सुबह से ही लाल परेड ग्राउंड के नजदीक मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पर पहुंच गए। युवाओं के साथ ही बड़ी संख्या में महिलाओं, सीनियर सिटीजन ने भी इस दौड़ में शामिल हुए।

भोपाल रन भोपाल’ का आयोजन तीन कैटेगरी 5, 11 और 21 किलोमीटर में किया गया। यह मैराथन टीटी नगर स्टेडियम पर समाप्त हुई। यहां पर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर टाइगर श्रॉफ ने रनर्स का वेलकम किया। टाइगर ने रनर्स को फिट रहने के टिप्स भी दिए। इससे पहले करीना और टाइगर को मंच पर पौधे भेंट किए गए। इस मौके पर करीना ने कहा कि भोपाल उनका दूसरे घर जैसा है। वह अक्सर यहां आती रहती हैं। करीना ने लोगों को अंगदान और स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए भी प्रोत्साहित किया।
रन भोपाल रन’ में क्लीन एंड ग्रीन भोपाल, ऑर्गन डोनेशन और रोड सेफ्टी का मैसेज दिया गया। इसके साथ ही, रनर्स को गाइड करने के लिए जगह-जगह साइन बोर्ड, वालंटियर भी मौजूद रहे। रनर्स के साथ बातचीत में टाइगर ने भोपाल की हरियाली की तारीफ की। उन्होंने कहा कि भोपाल, सुंदर और हरा-भरा शहर है। उन्होंने लोगों को अंगदान के लिए भी प्रोत्साहित किया। इस दौरान फैंस की डिमांड पर टाइगर ने अपने बाइसेप्स दिखाए।