Breaking News अन्य खबरें

मप्र में नहीं बैन होगी ‘The Accidental Prime Minister’, राज्य सरकार ने जारी की सूचना

भोपाल: हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अनुपम खेर की आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मध्य प्रदेश में प्रतिबंध लगा दिया गया है लेकिन अब ऐसी जानकारी आ रही है कि मध्य प्रदेश में इस फिल्म पर कोई बैन नहीं लगाया गया है. मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग के जरिए इस संबंध में चल रही अफवाहों को शांत करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी गई है.

अनुपम खेर की आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मध्य प्रदेश में प्रतिबंध नहीं लगाया गया है. मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग के जरिए इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी गई है. ट्वीट में कहा गया है कि, ‘मध्य प्रदेश सरकार के जरिए फिल्म द एक्सी डेंटल प्राइम मिनिस्टर पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया है. मीडिया में चल रही फिल्म प्रतिबंध की खबर भ्रामक और गलत है.’

आपको बता दें कि, फिल्म में तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने के आरोप लगाए गए जिसके बाद विवाद पैदा हो गया. कुछ जगह पर ये खबरें आईं कि मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की इसी शीर्षक की किताब पर आधारित फिल्म को मध्य प्रदेश में बैन कर दिया गया है. जिसके बाद अब सरकार की तरफ से स्पष्टीकरण दिया गया है.