Breaking News अन्य खबरें अपराध

HC में लालू की जमानत याचिका टली


राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई टल गई है. हाईकोर्ट ने लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 29 नवंबर की तारीख तय की गई है.
झारखंड हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता के निधन के चलते यह सुनवाई टाली गई है. चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव ने हाईकोर्ट से जमानत की गुहार लगाई थी. लालू प्रसाद यादव ने अपनी जमानत याचिका में बीमारी का हवाला दिया है. अब उनको जमानत के लिए अगले हफ्ते तक इंतजार करना होगा.
वहीं, लालू प्रसाद यादव के जेल में बंद होने की वजह से उनकी पत्नी राबड़ी देवी झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरने का मन बनाया है. उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे. झारखंड चुनाव के लिए आरजेडी की स्टार प्रचारकों की सूची में राबड़ी देवी शीर्ष पर हैं.
आरजेडी उपाध्यक्ष और पार्टी के राज्य चुनाव समिति के संयोजक राजेश यादव के मुताबिक झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रचार करने वाले नेताओं में राबड़ी देवी, तेज प्रताप, तेजस्वी यादव, मीशा भारती समेत अन्य शामिल हैं.