Breaking News अन्य खबरें अपराध

ग्वालियर में पुलिस ने माफियाओं के खिलाफ शुरू किया अभियान


ग्वालियर : इंदौर की तर्ज पर अब ग्वालियर में भी माफियाओं के खिलाफ मंगलवार से अभियान शुरू हो जाएगा। इस बात का ऐलान ग्वालियर जोन के आईजी और एडिशनल डीजीपी राजा बाबू सिंह ने किया है। एडिशनल डीजीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि अब मध्य प्रदेश सरकार के अभियान के तहत ग्वालियर चंबल संभाग में किसी भी प्रकार की अड़ी बाजी करने वाले और अवैधानिक कार्यों में लिप्त सफेदपोश माफियाओं को बख्शा नहीं जाएगा। इस अभियान की शुरुआत इंदौर की तर्ज पर ग्वालियर जोन में भी की जा रही है।
एडिशनल डीजीपी ने साफ लहजे में माफियाओं को चेतावनी दी है कि अब उनकी किसी भी अवैध गतिविधि को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एडिशनल डीजीपी राजा बाबू सिंह मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम ग्वालियर में आयोजित एक सम्मान समारोह के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।
एडिशनल डीजीपी ने डीआईजी एके पांडे और पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन की मौजूदगी में शनिवार रविवार की रात को पुलिस के शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़े गए गैंगस्टर परमाल सिंह तोमर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्हें पुलिस की ओर से प्रमाण पत्र भी दिए गए। इसी अवसर पर उन्होंने माफियाओं के खिलाफ जंग का ऐलान किया है।