Breaking News मनोरंजन

मुंबई / यूलिया वंतूर के साथ भांजी से मिलने पहुंचे सलमान खान, कहा- अगर मेरी बेटी होती तो उसका नाम आयत रखा जाता


बॉलीवुड डेस्क. अपने 54वें जन्मदिन पर दूसरी बार मामा बने सलमान खान भांजी आयत से मिलने अस्पताल पहुंचे। अर्पिता ने मुंबई स्थित हिंदुजा अस्पाताल में बेटी को जन्म दिया है। खान ने हॉस्पिटल पहुंचकर बाहर प्रशंसकों के साथ केक काटा। इससे पहले उन्होंने अपना जन्मदिन सोहेल खान के फ्लैट पर परिवार और दोस्तों के साथ मनाया।
गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ भांजी से मिलने पहुंचे सलमान
सलमान अपनी कथित गर्ल्फ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ अस्पताल पहुंचे। उन्होंने हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचकर आयत से मुलाकात की। मीडिया के साथ बातचीत में एक्टर ने बताया कि “मैं सुबह उठकर फोन चैक किया और आयत की फोटो दिखी। हमारे परिवार के लिए इससे अच्छा गिफ्ट नहीं हो सकता है।” उन्होंने कहा कि अब इसके बाद तो हमारे परिवार के लिए 27 दिसंबर का मतलब ही बदल गया है। उन्होंने प्रशंसकों के साथ अस्पताल परिसर में भी केक काटते देखा गया।
परिवार अस्पताल में जबकि घर पर थे सलमान
रिपोर्ट् के अनुसार अर्पिता के मां बनने के वक्त खान परिवार अस्पताल में मौजूद था, लेकिन सलमान घर पर थे। प्रशंसकों के भाईजान गैलेक्सी अपार्टमेंट की बिल्डिंग से फैंस से मुलाकात कर रहे थे। सलमान खान ने मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में मीडिया के साथ केक काटा था। इसके अलावा उन्होंने फैंस के साथ भी केक कटिंग की।
सलमान ने भांजी आयत का वेलकम ट्विटर के जरिए किया। उन्होंने लिखा कि ‘इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। मुझे इतना बढ़िया बर्थडे गिफ्ट देने के लिए आयुष और अर्पिता का थैंक्यू’। उन्होंने लिखा कि जो भी इसे पढ़ रहे हैं, वो आयत को आशीर्वाद दें कि वो बड़े होकर सबका मान बढ़ाए। सभी के प्यार और सम्मान के लिए शुक्रिया। सलमान ने बताया कि भांजी का नाम आयत उनके पिता सलीम खान के सुझाव पर रखा गया है। एक्टर ने बताया कि अगर उनकी बेटी होती तो आयत उसका नाम रखा जाता।
एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेशन आधी रात से ही शुरु हो गया था। पनवेल स्थित फार्महाउस में पार्टी करने वाले सलमान ने इस बार जन्मदिन छोटे भाई सोहेल खान के फ्लैट पर मनाया। सोहेल के घर के बाहर उन्होंने ‘दबंग 3’ की टीम के साथ केक काटा। उनकी पार्टी में विद्या बालन, तब्बू, तुषार कपूर, कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद रहे।