Breaking Newsअपराध

भोपाल / सेंट्रल जेल में दो गुट भिड़े: जुबेर की गर्लफ्रेंड मुन्ना से मिलकर चली जाती थी, इसलिए हुआ खूनी संघर्ष


भोपाल. राजधानी की सेंट्रल जेल के अ-खंड में सोमवार सुबह 11:30 बजे बंदियों के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। कैदियों ने जिन चाकू का इस्तेमाल किया वे चम्मच और लोहे के टूटे हुए दरवाजों की चादर से बनाए गए थे। 6 बदमाशों ने दूसरे गुट के 4 बंदियों पर हमला शातिर बदमाश जुबेर मौलाना के इशारे पर किया। जुबेर जेल के ही ब-खंड में बंद है। इस खूनी संघर्ष में एक बदमाश को टांके और अन्य को भी चोट आई हैं।
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जुबेर मौलाना ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर हमला कराया है। जेल प्रबंधन की शिकायत पर गांधी नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। गांधी नगर पुलिस के मुताबिक सेंट्रल जेल में सोमवार को बंदियों को खाना दिया जा रहा था। तभी गंभीर अपराधों के विचाराधीन बंदियों के दो गुटों में आपस में खंड-अ में खूनी संघर्ष हो गया।
गर्लफ्रेंड की मुन्ना से दोस्ती जुबेर को नागवार गुजरी
जेल सूत्रों का कहना है कि जुबेर मौलाना की गर्लफ्रेंड इन दिनों मुन्ना रेडियो के संपर्क में है। गर्लफ्रेंड की मुन्ना रेडियो से दोस्ती जुबेर को नागवार गुजर रही है। जेल के खंड-ब में बंद जुबेर मौलाना ने खंड-अ में बंद अपने गुर्गों शाहरुख एवं अन्य को मुन्ना रेडियो को सबक दिखाने के आदेश दिए थे।
दोनों गुटों के घायल बंदी जेल अस्पताल में भर्ती
एक गुट के 6 बदमाश मोहम्मद दानिश, दीपक उर्फ दीपू, शाहिद उर्फ राजा उर्फ बच्चा, शाहरुख, मोहम्मद अरबाज उर्फ राजा और रवि ने खंड-अ में बंद मुन्ना रेडियो, यासिन मजिस्ट्रेट, फैजउद्दीन और गीता प्रसाद पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। दूसरे पक्ष के चारों बदमाशों ने भी बचाव में हमला कर दिया। जेल प्रबंधन ने तत्काल दोनों पक्षों के बंदियों को काबू किया। दोनों गुटों के घायल हुए दस बंदियों को जेल अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें मुन्ना रेडियो को टांके आए हैं।
कड़ी सुरक्षा के बाद भी जेल में हो रही वारदात
सिमी आतंकियों द्वारा सेंट्रल जेल ब्रेक करने की घटना के बाद से जेल के बाहर और अंदर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। जेल की बैरकों की समय-समय पर सर्चिंग की जाती है। बंदियों पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, इसके बाद भी बदमाशों द्वारा बर्तनों से हथियार बनाकर छिपाकर रखे जाते हैं। 25 जनवरी की सुबह भी अ-खंड में एक बंदी शाहरुख खान ने शादाब के चेहरे पर धारदार पत्ती से हमला कर दिया था। पत्ती शादाब के चेहरे और गर्दन में लगी है।
जमानत मिली, क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया…
जिला बदर मामले में सेंट्रल जेल में बंद जुबेर मौलाना को मंगलवार की शाम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिहा कर दिया। रिहा होते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे अन्य मामलों में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button