Breaking Newsअन्य खबरेंराज्य

प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क भेजे लखनऊ, कांग्रेस कार्यकर्ता जरूरतमंदों के बीच बांटेंगे


लखनऊ: कोरोना महामारी से बचाव के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क लखनऊ भेजा है. इन मास्कों को कांग्रेस कार्यकर्ता जरूरतमंदों के बीच बांटेंगे. इससे पहले प्रियंका यूपी के कई जिलों में राशन, दवा भिजवा चुकी हैं.
इसकी जानकारी देते हुए यूपी कांग्रेस ने बताया है कि पर प्रभारी प्रियंका गांधी के निर्देश पर अब तक 47 लाख लोगों तक भोजन और भोजन सामग्री पहुंचाई जा चुकी है. यूपी कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार के मुताबिक 17 जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ता रसोई चला रहे हैं जबकि राशन सभी जिलों में बांटा जा रहा है. दूसरे राज्यों में रह रहे यूपी के मजदूरों तक भी मदद पहुंचाई जा रही है.
कोरोना से लड़ाई के तौर पर चले रहे सभी राहत कार्यों की मॉनिटरिंग प्रियंका गांधी निजी तौर पर व्हाट्सएप ग्रुप आदि के जरिए कर रही हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के ऐलान के बाद कई जगहों पर प्रवासी मजदूरों के टिकट आदि का इंतजाम भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है.
बता दें कि इससे पहले, प्रियंका गांधी ने मांग की थी प्रधानमंत्री केयर फंड की सरकारी ऑडिट कराई जाए. कोरोना संकट से जूझ रही जनता के लिए पारदर्शिता जरूरी है. प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि देश से भाग चुके चोरों के 68,000 करोड़ माफ कैसे हुए, उसका भी हिसाब होना चाहिए.

Related Articles

Back to top button