Breaking News अन्य खबरें महाराष्ट्र

कंगना vs शिवसेना:कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले में जांच शुरू, एक्ट्रेस ने शिवसेना को सोमनाथ मंदिर का इतिहास याद दिलाया; रविवार को राज्यपाल से मिलेंगी

sider2

kalyanjewellers_356_1603_356
20191130013019_Tata-Altroz
download (2)
coronavirus-covid19-2019ncov-infographic-showing-600w-1663453870
be4e35ef-5e47-46f8-b5ac-24dc3a600585
images
kalyanjewellers_356_1603_356 20191130013019_Tata-Altroz download (2) coronavirus-covid19-2019ncov-infographic-showing-600w-1663453870 be4e35ef-5e47-46f8-b5ac-24dc3a600585 images


मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने कंगना रनोट के खिलाफ ड्रग्स मामले की जांच शुरू कर दी है। महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। एक्ट्रेस के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। सूत्रों के मुताबिक NCB अध्ययन का इंटरव्यू देखेगी। इसी के आधार पर सवाल तैयार कर पहले अध्ययन से और फिर कंगना से पूछताछ की जाएगी। वहीं कंगना रविवार को राजभवन में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात करेंगी।
उधर, कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर आज फिर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर सोमनाथ मंदिर की फोटो शेयर कर लिखा, “सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है- क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हों, आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव।
डीजीसीए की एयरलाइंस को चेतावनी
डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने फ्लाइट्स में नियमों के पालन को लेकर एयरलाइंस को सख्त चेतावनी दी। डीजीसीए ने शनिवार को कहा कि अगर नियमों की अनदेखी कर एयरक्राफ्ट में किसी को भी फोटो लेते हुए पाया गया, तो उस रूट पर फ्लाइट को दो हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया जाएगा।
डीजीसीए ने कहा कि एयरलाइंस द्वारा दोषी पर सख्त कार्रवाई के बाद ही फ्लाइट सर्विस को शुरू किया जाएगा। मामला इंडिगो की फ्लाइट से जुड़ा है, जिससे कंगना 9 तारीख को चंडीगढ़ से मुंबई आईं थीं। इस दौरान फ्लाइट में ही मीडिया ने फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की। इस पर डीजीसीए ने इंडिगो से जवाब मांगा था।
कंगना ने कहा- महाराष्ट्र में सरकार का आतंक बढ़ रहा है
बीएमसी ने बुधवार को कंगना का ऑफिस तोड़ दिया था। इसके बाद से कंगना ने शिवसेना पर हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई पर कहा था कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी। एक्ट्रेस ने बीती रात ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो शेयर कर कहा कि महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं। उन्होंने मुंबई में नेवी के पूर्व अफसर से कथित शिवसैनिकों की हाथापाई और एक टीवी चैनल के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई का जिक्र किया है।
नेवी के पूर्व अफसर के मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों को जमानत मिली
मुंबई में नेवी के रिटायर्ड अफसर मदन शर्मा से शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को मारपीट की थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार तो किया, लेकिन 12 घंटे के अंदर ही जमानत पर छोड़ दिया। इनमें शिवसेना के शाखा प्रमुख कमलेश कदम और पदाधिकारी संजय मांजरे भी शामिल हैं।
‘सरकार को मैसेज को सोर्स पता करना चाहिए’
मदन शर्मा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। इसी बात पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनसे मारपीट की। शर्मा का कहना है कि घटना के 45 मिनट बाद उलटे पुलिस उन्हीं को गिरफ्तार करने पहुंची थी। उन्होंने कहा कि देश में हर किसी को विचार शेयर करने की आजादी है, वॉट्सऐप इन्फॉर्मेशन शेयर करने और एक-दूसरे से जुड़े रहने का मीडियम है। सरकार को मैसेज का सोर्स पता करना चाहिए कि ये कहां से जेनरेट हुआ था।
बेटे ने कहा- परिवार की जान को भी खतरा, बेटी बोली- लगना चाहिए राष्ट्रपति शासन
मदन शर्मा के बेटे सनी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद अब उन्हें डर लगने लगा है कि आगे भी उनके और उनके परिवार के साथ ऐसी घटनाएं हो सकती हैं। उधर, शर्मा की बेटी शीला ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए कहा कि आरोपियों पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज होना चाहिए।

Abdul
खबर जो सच है
http://www.Nutv.in