Breaking News अन्य खबरें राजनीति

सीएम शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार- दुनिया भर के वाशिंग पाउडर से भी नहीं धुल सकते उनके दाग

sider2

No Slide Found In Slider.


भोपालः मध्य प्रदेश में उप चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ के बीच शब्दों का वॉर शुरू हो गया है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां इस बार राज्य में होने वाले 28 सीटों पर उप चुनाव में मुख्य पार्टियों के रूप में आमने-सामने उतर रही हैं. जिसके लिए आने वाली 3 नवंबर को राज्य में मतदान होगा, तो वहीं सभी 28 सीटों के नतीजे 10 नवंबर को जारी कर दिए जाएंगे.
पिछले कई दिनों से बीजेपी, कमलनाथ पर किसान कर्जमाफी में घोटाले के आरोप लगा रही थी. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ के 15 महीनों में सरकार ने किसानों को लुटने का काम किया है. यहां तक कि किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया था. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा था शिवराज सरकार के मंत्री ने खुद विधानसभा में किसानों की कर्जमाफी का सबूत दिया था. उन्होंने साथ ही कहा था कि बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों से वे ‘बेदाग’ है.
कमलनाथ के खुद को बेदाग बताने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके दाग बहुत गहरे हैं. दुनिया भर के वाशिंग पाउडर ले आए तब भी धुल नहीं सकते हैं. शिवराज सरकार के 15 सालों का जवाब मांगते हुए कमलाथ ने बीजेपी से सवाल किए थे. जिस पर उन्होंने जवाब दिया है कि सीएम रहते हुए कमलनाथ खुद औद्योगिक उपलब्धियों का बखान किया करते थे.
कमलनाथ जी कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं!
दाग बड़े गहरे हैं
बेनकाब चेहरे हैं
अगर दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर भी यदि इस्तेमाल कर लिए जाएँ, तो भी वो दाग धुल नहीं सकते!
इसलिए कमलनाथ जी, आप खुद को बेदाग कहना बंद करें! pic.twitter.com/dFNiDU6Fat
— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) October 30, 2020
कमलनाथ पर हमले में बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बयान दिया कि मैग्नीफिसेंट एमपी कार्यक्रम में कमलनाथ ने अपनी कई खासियतें बताई थी. उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए इंदौर में फार्मा कंपनियों की श्रृंखला, गारमेंट कंपनी समेत एग्रो इंडस्ट्रीज की विशेषता तक गिनाई थी. इन्हीं शब्द वॉर के साथ, 28 सीटों पर उप चुनाव के लिए मतदान की तारीखें भी पास आती जा रही है. 3 नवंबर को मतदान से पहले सभी पार्टियां और उम्मीदवार अंतिम प्रयास कर रही है.

NUTV Update -
खबर जो सच है
http://www.Nutv.in