Breaking News अन्य खबरें अपराध

गुंडे पर चला आर्थिक चाबुक:हिस्ट्रीशीटर लक्की के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, बुजुर्ग बोले – मेरा मकान है मत गिराओ, हम जीते-जी मर जाएंगे

sider2

No Slide Found In Slider.


पुलिस-प्रशासन और नगर निगम की एंटी माफिया अभियान के तहत कार्रवाई सोमवार को बाणगंगा क्षेत्र में पहुंची। यहां पर हिस्ट्रीशीटर हेमंत बुंदेला के मकान को जमींदोज किया गया। गुंडागर्दी के दम पर उसने यहां पर अवैध निर्माण खड़ा कर लिया था। निगम की कार्रवाई के दौरान बुजुर्ग से लेकर महिलाओं तक ने विरोध किया, लेकिन उनकी एक नहीं चली। बुजुर्ग ने कहा यह मकान मेरा है, इसे मत गिराओ, हम जीते-जी मर जाएंगे।
एसएसपी निहित उपाध्याय ने बताया कि एंटी माफिया अभियान के तहत बाणगंगा क्षेत्र में लक्की उर्फ हेमेंत बुंदेला के मकान को ध्वस्त किया गया है। यह क्षेत्र का लिस्टेड गुंडा है। इसके खिलाफ बाणगंगा क्षेत्र में ही अड़ीबाजी, मारपीट, गुंडागर्दी जैसे 10 अपराध दर्ज हैं। निगम की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर अवैध निर्माण को ढहाया है। इसका नाम मादक पदार्थ की तस्करी में भी सामने आया है।
अब तक इन गुंडों और भूमाफियाओं के घर हुए जमींदोज
बता दें कि पुलिस ने बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है। निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, संजू राठौर, राजकुमार खटीक, बदमाश रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी, गुंडे सत्यनारायण, कालू, धरम ठाकुर, सिकलीगर रघुवीर उर्फ मोंटी, राकेश उर्फ बबलू उर्फ पंक्चर, अलका, शुभम, भू-माफिया बब्बू और छब्बू, हिस्ट्रीशीटर गुंडे इस्लाम पिता सफी पटेल और मुश्ताक शेख, याकूब उर्फ काला, नरेंद्र जाट और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा चुकी है। इतना ही नहीं प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा और उनके करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माणों को भी ध्वस्त कर दिया है।

NUTV Update -
खबर जो सच है
http://www.Nutv.in