Breaking News अन्य खबरें अपराध

बॉलीवुड ड्रग्स केस:FSL ने दीपिका, सारा, श्रद्धा के फोन से डेटा रिकवर किया, NCB ने की करन जौहर के वकील से पूछताछ

sider2

No Slide Found In Slider.


बॉलीवुड ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को गांधीनगर की फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) से सेलेब्रिटीज का डेटा मिल गया है। इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती, अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड समेत मुंबई के ड्रग्स पैडलर्स के 100 गैजेट्स से डेटा रिट्राइव किया गया था।
FSL से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में NCB ने 500 HD मूवी के बराबर डेटा इकट्ठा किया है। इससे NCB को यह जानकारी मिलेगी कि कौन-सा ड्रग पैडलर किस एक्टर के कब-कब संपर्क में आया।
बॉलीवुड और ड्रग्स का रिश्ता नया नहीं; संजय दत्त, फरदीन से लेकर रिया चक्रवर्ती तक सिलसिला जारी है
FSL ने फोन्स से 2 साल का डेटा निकाला
FSL के पास पहुंचे 2 हार्ड डिस्क बराबर डेटा में वॉट्सऐप चैट, फोन कॉल्स, वीडियो-क्लिपिंग्स का दो साल का डेटा मौजूद है। इनमें से 30 मोबाइल डेटा की फाइनल रिपोर्ट मिल गई है। इनमें से 10 फोन अर्जुन रामपाल, उनकी गर्लफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के भाई के ही हैं। अभी 70 गैजेट्स का जांच जारी है।
करन जौहर के वकील समेत 4 लोगों से पूछताछ
फिल्म निर्माता करन जौहर के वकील और उनके लिए काम करने वाले 3 लोग मुंबई NCB ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंचे । गुरुवार को NCB ने उनके घर पर 2019 में हुई पार्टी के बारे में पूछताछ के लिए समन भेजा था। हालांकि, NCB ने उन्हें अपने प्रतिनिधि भेजने की सहूलियत दी थी। सूत्रों की माने तो आज की पूछताछ के बाद NCB करन जौहर को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाने या ना बुलाने पर फैसला करेगी।
घर पर हुई पार्टी में करण को क्लीन चिट
करन जौहर ने 28 जुलाई 2019 को हाउस पार्टी होस्ट की थी। इसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर समेत कई लोग मौजूद थे। पार्टी का वीडियो खुद करन जौहर ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाला था। इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगे थे।
गुजरात के गांधी नगर की FSL ने वीडियो की जांच कर बताया था कि इसमें ड्रग्स जैसा कोई भी मटेरियल नहीं दिखा। NCB को वीडियो की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट सितंबर के आखिरी हफ्ते में मिली थी। इस रिपोर्ट में वीडियो को वास्तविक बताया गया था। साथ ही इसमें किसी तरह की एडिटिंग से इनकार किया गया था। इसके बाद वाली रिपोर्ट में भी पार्टी में ड्रग्स की बात से इनकार किया गया था।
अकाली दल के विधायक ने की थी शिकायत
शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पिछले साल मुंबई पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर करन जौहर की पार्टी में ड्रग्स का आरोप लगाया था। उन्होंने करन के खिलाफ नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम 1985 के तहत मामला दर्ज करने की मांग भी की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सिरसा ने NCB प्रमुख राकेश अस्थाना से मिलकर करन जौहर और दूसरे कलाकारों के खिलाफ ड्रग पार्टी करने के मामले में शिकायत की थी।

NUTV Update -
खबर जो सच है
http://www.Nutv.in