Breaking Newsअन्य खबरेंमहाराष्ट्र

‘सोनू सूद के साथ लाखों परिवार की दुआएं, बाल नहीं होगा बांका, समर्थन में उतरे केजरीवाल और दूसरे आप नेता

  1. नई दिल्ली: टैक्‍स चोरी मामले की जांच के सिलसिले में बुधवार को अभिनेता सोनू सूद से जुड़े मुंबई और कुछ अन्य स्थानों के ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों के पहुंचते ही हल्‍ला मच गया। इसे लेकर दिल्‍ली की सियासत गरमा गई। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी (आप) के तमाम नेता सोनू सूद के पक्ष में खुलकर उतर आए।

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बोले केजरीवाल- भगत सिंह, अंबेडकर के आदर्शों पर चलेगी AAP, बताई वजह

केजरीवाल ने कहा कि सोनू सूद के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में इस अभिनेता का सहयोग मिला था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इनकम टैक्‍स विभाग के अधिकारी कथित टैक्‍स चोरी की जांच के सिलसिले में मुंबई व कुछ अन्य स्थानों पर सोनू सूद से जुड़े परिसरों में पहुंचे।

केजरीवाल ने सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट में कहा, ‘सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है। सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।’

दिल्ली सरकार ने हाल ही में उन्हें आम आदमी पार्टी सरकार के ‘देश का मेंटोर्स’ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। इस कार्यक्रम के तहत छात्रों को अपना करियर तलाशने में मदद की जाएगी।

आप नेता व पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, ‘यह कुछ और नहीं, बल्कि लाखों लोगों के मसीहा माने जाने वाले एक बड़े परोपकारी को असुरक्षित सरकार की ओर से चुनिंदा तरीके से निशाना बनाया जाना है।’

आप विधायक आतिशी ने आरोप लगाया कि अभिनेता व परोपकारी सोनू सूद के खिलाफ आयकर विभाग का ‘सर्वे’ भाजपा की ओर से यह स्पष्ट संदेश है कि वह देश में अच्छा काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को निशाना बनाएगी।

आतिशी ने ट्वीट किया, ‘लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद करना क्या सोनू सूद का गुनाह था? मुश्किल घड़ी में मदद करना क्या उनका गुनाह था?’

पिछले साल कोविड-19 महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। उस दौरान अभिनेता प्रवासी श्रमिकों को अपने गृह राज्य पहुंचने में मदद करने को लेकर खबरों में रहे थे। उन्होंने महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी लोगों की मदद की थी।

Related Articles

Back to top button