Breaking Newsअन्य खबरेंस्वास्थ्य

पांचवीं बार में नेगेटिव आया कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट, अभी एक बार होगी जांच


बॉलीवुड। कनिका कपूर के फैन्स के लिए खुशखबरी है। उनका पांचवां कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) में भर्ती सिंगर की यह रिपोर्ट शनिवार को आई। हालांकि, डॉक्टर्स की मानें तो अभी एक बार उनकी कोरोनावायरस जांच होगी और अगर वह भी नेगेटिव आती है तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
पिछले दिनों एक बातचीत में एसजीपीजीआईएमएस के डायरेक्टर डॉ. आर के धीमान ने कहा था, “कनिका की हालत में सुधार हो रहा है और वे खाना भी समय पर खा रही हैं।” डॉ. ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर आ रहीं कनिका की गिरती सेहत की खबरें निराधार हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि जब तक उनके लगातार दो कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते, तब तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दी जाएगी।
कनिका को सता रही घर की याद
सोमवार को सिंगर ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत के बारे में अपडेट दिया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, “मेरी चिंता करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर जाने, अपने बच्चों और परिवार से मिलने का इंतजार कर रही हूं। उनकी बहुत याद आ रही है।”
इससे पहले रविवार को दैनिक भास्कर से बातचीत में कनिका के पिता राजीव कपूर ने कहा, “मेरी बेटी बिलकुल ठीक है। पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल उसे किसी भी तरह की प्रॉब्लम नहीं है। मैं उसके साथ लगातार फोन और वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं। उसकी तबियत में सुधार हो रहा है।” गौरतलब है कि कनिका 22 मार्च से एसजीपीजीआईएमएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

Related Articles

Back to top button