Breaking Newsअन्य खबरेंमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: राज्य सभा चुनाव को लेकर CM शिवराज ने कांग्रेस को घेरा


भोपाल: मध्य प्रदेश में 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजियों का दौर तेज हो गया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह और फूल सिंह बरैया में से पहली प्राथमिकता वाली सीट को लेकर कांग्रेस को घेरा है.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह तो कांग्रेस सोचे एक एससी नेता को लाना चाहते हैं या राजाओं को लाना चाहते हैं वो सोचे. कांग्रेस को किसी एक बारे में तो सोचना ही होगा.
सीएम शिवराज से पहले मंत्री गोपाल भार्गव भी कांग्रेस के उम्मीदवारों को लेकर चुटकी ले चुके थे. उन्होंने कहा था कि ‘दिग्विजय बरैया का स्टेपनी की तरह उपयोग कर रहे, दिग्विजय सिंह ने फूल सिंह बरैया को सेकेंडरी उम्मीदवार बनवाया है.’
इतना ही नहीं भार्गव का कहना था कि दिग्विजय सिंह की वजह से कांग्रेस की सरकार गिरी है. दिग्विजय सिंह अपने स्वार्थ के लिए कांग्रेस में कूटनीति रच रहे हैं.
आपको बता दें कि एमपी में जो तीन राज्यसभा की सीट खाली हुई हैं उनमें बीजेपी की ओर से 2 प्रभात झा और सत्यनारायण जटिया की सीट शामिल हैं। जबकि कांग्रेस की ओर से दिग्विजय सिंह का कार्यकाल खत्म हुआ हैं.

Related Articles

Back to top button