Breaking Newsअन्य खबरेंखेल

सीएम शिवराज ने की बल्लेबाजी, कीपिंग करने मैदान में उतरी साधना सिंह

सीहोर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को नसरुल्लागंज में रोजगार उत्सव और प्रेम-सुंदर क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट के फाइनल मैच की शुरूआत की। इस दौरान उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए एक शॉट भी लगाया।

नसरूल्लागंज पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सर्वप्रथम रोजगार उत्सव प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इसके बाद क्रिकेट ग्राउण्ड पर ओपन जीप में बैठकर खिलाड़ियों के साथ आमजन का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मुख्यमंत्री के साथ पत्नि साधना सिंह क्रिकेट पिच पर पहुंची, जहां मुख्यमंत्री ने बल्लेबाजी की तो पत्नी साधना सिंह ने कीपिंग की और बेटे कार्तिकेय चौहान ने बॉलिंग की।

सीएम ने मुख्य मंच पर पहुंचकर प्रेम सुंदर मेमोरियल टूनामेंट में स्वामी विवेकानंद चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलत कर कन्या का पूजा किया। फाइनल मैच बुदनी और लाड़कुई के बीच खेला जा रहा है, जिसमें विजेता को 1 लाख 51 हजार, उपविजेता टीम को 1 लाख 1 हजार, व तृतीय पुरस्कार 51 हजार का दिया जाएगा, वहीं मैन आफ द सीरीज पुरस्कार के रूप में बेस्ट बैट्समैन को हीरो कंपनी की मोटरबाइक के साथ कई पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

मंच से क्रिकेट मैच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, साधना सिंह चौहान, विदिशा सांसद रामकांत भर्गव सहित हजारों क्रिकेट प्रेमी दर्शक लाड़कुई और बुदनी के बीच फाइनल मैच के मुकाबले का आनंद लिया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बुदनी ने लाड़कुई के लिए 211 रन का लक्ष्य रखा है जो 20 ओवर में लाड़कुई क्रिकेट टीम को पूरा करना है।

Related Articles

Back to top button