Breaking Newsअन्य खबरेंमनोरंजन

शेरशाह को IMDB पर मिली सबसे ज्यादा रेटिंग, इन फिल्मों को पछाड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ सुपरहिट साबित हुई है. ‘शेरशाह’ अपनी रिलीज के बाद से चर्चा में बनी हुई है. दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है. साथ ही सिद्धार्थ और कियारा की केमिस्ट्री और परफॉरमेंस की तारीफें भी खूब हो रही हैं. इसी के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ IMDB पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है. IMDB पर इस फिल्म को 8.9 की रेटिंग मिली है जो अब तक की सबसे ज्यादा है.

शेरशाह अपनी टॉप रेटेड फिल्म – इस खबर के आने के बाद फिल्म ‘शेरशाह’ की टीम बेहद खुश है. फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसके लिए अपने दर्शकों को शुक्रिया कहा है. सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया में मैं आज सबसे ऊपर महसूस कर रहा हूं. ऐसा करने के लिए सचमुच सभी को धन्यवाद. यह आप सभी के लिए है, जो शेरशाह को प्यार और समर्थन दे रहे हैं और इसे मेरे लिए इतना खास और यादगार बना रहे हैं.’ इसके अलावा सिद्धार्थ ने फिल्म के IMDB पेज का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

‘शेरशाह’ की कहानी और एक्टर्स की परफॉरमेंस के साथ-साथ फिल्म की म्यूजिक अल्बम भी दर्शकों की फेवरेट बन गई है. इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हो चुके हैं. और तो और फिल्म का गाना ‘रातां लबियां रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

वैसे बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म से पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों को IMDB पर बढ़िया रेटिंग मिल चुकी है. आइए आपको बताएं कौन-सी ये फिल्में:

ब्लैक फ्राइडे (2004) – 8.4
3 इडियट्स (2009) – 8.4
तारे जमीन पर (2007) – 8.3
दंगल (2016) – 8.3
जाने भी दो यारो (1983) – 8.3
गाइड (1965) – 8.3
चुपके चुपके (1975) – 8.2
खोसला का घोसला (2006) – 8.2
दिल बेचारा (2020) – 8.1

खबर है कि ‘शेरशाह’ के हिट होने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगातार कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास पहले से फिल्म ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ हैं. वहीं कियारा आडवानी संग सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों के अफेयर की खबरें भी लंबे समय से आ रही हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि अभी तक नहीं की है.

Related Articles

Back to top button