Breaking Newsअन्य खबरेंअपराध

23 साल की युवती ने बनाया कॉल गर्ल गैंग, सेक्सी तस्वीरे दिखाकर होटल में युवकों को करते थे ऑफर, पुलिस के हाथ लगे चौकाने वाले सबूत

23 साल की युवती ने बनाया कॉल गर्ल गैंग, सेक्सी तस्वीरे दिखाकर होटल में युवकों को करते थे ऑफर, पुलिस के हाथ लगे चौकाने वाले सबूत

भोपाल। भोपाल के शाहपुरा के बावड़िया कलां स्थित होटल k स्क्वायर में हरियाणा की युवती की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कई बड़े चौकाने वाले सबूत लगे है, जिस युवती की हत्या की गई, वह लड़की एक ऐसे देह व्यापार गैंग का हिस्सा थी जो बहुत ही शातिराना अंदाज में काम करती थी, यानी डिमांड और सप्लाई के इस खेल में सब कुछ किसी कंपनी की तरह सिस्टमैटिक होता था.

वही इस गैंग को चलाने वाली मुखिया सिर्फ 23 साल की युवती है जिसे पुलिस तलाश कर रही है।

यही है वो होटल जहाँ 13 अप्रैल की रात एक युवती को युवक ने मौत के घाट उतार दिया था। युवती कॉल गर्ल थी और होटल में ठहरे रितुल पांडेय की डिमांड पर होटल आई थी। लेकिन, होटल के कमरे में रितुल ने जब युवती से अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की तो युवती और रितुल के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि रितुल ने युवती के प्राइवेट पार्ट पर ही हमला कर दिया और उसे मार डाला। इसके बाद रितुल भाग गया। लेकिन, घटना सामने आते ही फ़ौरन रितुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कॉल गर्ल आखिर होटल के कमरे तक कैसे पहुंची इसकी तफ्तीश जब पुलिस ने शुरू की तो जो सच सामने आया तो उसे देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। जाँच में पता चला चला कि भोपाल में ऐसे कई सेक्स रैकेट्स चल रहे हैं, जिनके सदस्य होटल्स में मैनेजर से डील करते है और फिर उन्हें लड़कियों की अल्बम उपलब्ध करवाते है। होटल में जब कोई ग्राहक रुकने आता है तो उसे डिमांड पर एल्बम दिखाकर लड़की उपलब्ध करवाई जाती है।

इस रैकेट्स का नेटवर्क और काम करने का अंदाज इतना शातिराना होता है कि सदस्य खुद लड़की को होटल लेकर आते है और फिर काम ख़त्म होने के बाद वापस लेकर जाते हैं। इसकी किसी को कानोकान खबर नहीं होती है। जिस युवती की हत्या हुई वह भी इस रैकेट की सदस्य थी। इससे पहले भी वह कई बार इस होटल में ग्राहकों के बुलाने पर आई थी। लेकिन, चौकानें वाली बात है कि इस रैकेट को चलाने वाली मुखिया सिर्फ 23 साल की महक यादव है और भोपाल शहर में करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है। पुलिस महक के साथ ही उसके फरार साथी की तलाश कर रही है।

पुलिस ने इस मामलें में रितुल पांडे के साथ देह व्यापार से जुड़े तीन अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें होटल का कर्मचारी कस्टम कालोनी कोलार रोड निवासी 35 वर्षीय इंद्रबहादुर सिंह, जनता कालोनी हबीबगंज निवासी 29 वर्षीय सागर उर्फ सुरेंद्र चौहान और होटल मैनेजर 27 वर्षीय यागेश कुमार शामिल हैं। इसके अलावा देह व्यापार के धंधे में लिप्त महिला महक यादव और कुणाल ठाकुर फरार होने में कामयाब हो गए। हालाँकियह मामला अब पुलिस के लिए भी चुनौती बन गया है, पुलिस पता लगाने में जुटी है कि भोपाल में और कितनी गैंग इस तरह से काम कर रही है।

Related Articles

Back to top button