Breaking Newsअन्य खबरेंअपराध

आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम जब से ड्रग्स केस सामने आया है तभी से उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। एक के बाद कड़ी पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB) मामले की कड़ी एक-एक कर जोड़ रही है। इस बीच शनिवार को एनसीबी ने शाहरुख के ड्राइवर से लंबी पूछताछ की। माना जा रहा है शाहरुख के ड्राइवर से पूछताछ के दौरान उसने ऐसी बातें बताई है जिससे आर्यन की जमानत पर संकट आ सकता है। बता दें, शाहरुख खान के ड्राइवर को समन भेजा गया था जिसके बाद उससे एनसीबी ने करीब 12 घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ के दौरान ड्राइवर से आर्यन खान और उनके दोस्तों की एक्टिविटीज को लेकर भी सवाल किए गए हैं।

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि शाहरुख खान को ड्राइवर ने इस बात को स्वीकार लिया है कि उसने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर ड्रॉप किया था। फिलहाल एनसीबी ने ड्राइवर का बयान दर्ज कर लिया है। जिसके बाद अब आर्यन संकट में हैं। सूत्रों की मानें तो कहा ये भी जा रहा है कि आने वाले दिनों में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान एनसीबी कोर्ट में सबूत के रूप में इस्तेमाल करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी आर्यन खान की जमानत का अदालत में तमाम सबूतों के साथ विरोध भी कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो अभी आर्यन को कुछ और समय जेल में ही बिताना होगा।

जांच में ये भी आया सामने

जांच में ये बात भी सामने आई है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा के साथ एक और शख़्स आर्यन के बंगले मन्नत से एक साथ मर्सिडीज गाड़ी में निकले थे। एनसीबी की मानें तो ये सभी लोग एक साथ क्रूज पार्टी के लिए रवाना हुए थे। क्रूज पर हुई पार्टी में ड्रग्स को लेकर बातचीत भी की गई थी। इसे लेकर भी एनसीबी के हाथ कई सबूत लगे हैं।

आपको बता दें, ड्रग मामले में फंसे शाहरूक खान के बेटे की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही। आर्यन खान की बेल के लिए दाखिल की गई अर्जी खारिज हो गई है। आर्यन को क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया जिसके बाद 8 अक्टूबर को मामले की सुनवाई की गई जिसमें कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए बेल याचिका को खारिज कर दिया। इसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में ले जाया गया। आर्यन के साथ बाकी के 8 आरोपी भी मामले में जेल भेजा गया है। आर्यन खान को मुंबई की सबसे पुरानी जेल में भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button